Untitled-design-2021-10-21T002225

Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थ

Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह 

नई दिल्ली: सभी रियलिटी शो के बिग डैडी - Bigg Boss 15 लगभग हर दिन बिना किसी फ़ैल के खबरों में बने रहने का प्रबंधन कर रहा है। घर के अंदर चल रहे शारीरिक झगड़ों का प्यार हो, सोशल मीडिया पर इस शो की चर्चा रहती हि है। कल रात के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल के साथ एक टास्क के दौरान टीवी अभिनेता और होस्ट करण कुंद्रा हिंसक हो गए।

 

टास्क के दौरान, कुंद्रा ने न केवल प्रतीक सहजपाल को पिन हि नहीं किया, बल्कि नेटिज़न्स को नाराज़ करते हुए, उसे जमीन पर पटक दिया।जो कि ब्लू पेपर शीट छीनने की कोशिश कर रहे थ। बिग बॉस ओटीटी फेम प्रतीक सहजपाल के प्रशंसक बिग बॉस के निर्माताओं की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने से नाराज हैं क्योंकि घोषणा केवल एक बार की गई थी, जिसमें दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने के लिए कहा गया था।

Bigg Boss 15: Karan Kundrra gets aggressive, twists Pratik Sehajpal's neck  and slams him to the floor : Bollywood News •

सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है, जिसमें करण कुंद्रा को टास्क में हिंसक होने के लिए बेदखल करने की मांग की जा रही है। सभी प्रतियोगियों में से, केवल जय भानुशाली ने कुंद्रा के कृत्य के खिलाफ आवाज उठाई और स्पष्ट रूप से कहा कि यह गलत था और टास्क में कुंद्रा के साथी तेजस्वी प्रकाश द्वारा उन्हें बाधित किया गया था।

Bigg Boss 15: Here's Why Karan Kundrra Slammed Pratik Sehajpal

विशेष रूप से, बिग बॉस ओटीटी में, जीशान खान को हिंसा के लिए शो से बाहर कर दिया गया था, हालांकि टास्क में उनकी शारीरिकता का स्तर कुंद्रा से काफी कम था। फैंस इस टीवी एक्टर के खिलाफ मेकर्स के एक्शन लेने का इंतजार कर रहे हैं।
 


Comment As:

Comment (0)